गुजरात चुनाब के लिए तैयार है अरबिन्द केजरीवाल

स्वच्छ ट्रैक रिकॉर्ड और “वीवीआईपी लाभ” का लाभ लेने के बिना लोगों की सेवा करने की इच्छा गुजरात में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए टिकटों की मांग करने वाले उम्मीदवारों के लिए आम आदमी पार्टी (एएपी) द्वारा निर्धारित मुख्य पूर्व-शर्तें हैं।

स्वच्छ ट्रैक रिकॉर्ड और “वीवीआईपी लाभ” का लाभ लेने के बिना लोगों की सेवा करने की इच्छा गुजरात में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए टिकटों की मांग करने वाले उम्मीदवारों के लिए आम आदमी पार्टी (एएपी) द्वारा निर्धारित मुख्य पूर्व-शर्तें हैं। पार्टी ने यह भी स्पष्ट कर दिया था कि वह उन अपराधियों को टिकट नहीं दे पाएगा या “चरित्र से जुड़े आरोपों” का सामना कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली पार्टी ने सभी टिकट अभ्यर्थियों से भरे जाने के लिए 13 पेज का फॉर्म तैयार किया है, गुजरात के चुनाव समिति के अध्यक्ष किशोर देसाई ने आज कहा। “गुजरात चुनावों के लिए एएपी टिकट पाने के इच्छुक कोई भी इस फॉर्म को भरना और उसे जांच के लिए यहां कार्यालय के कार्यालय में जमा करना होगा। उम्मीदवारों की अंतिम सूची केंद्रीय नेतृत्व द्वारा घोषित की जाएगी।

देसाई ने संवाददाताओं से कहा, “इस रूप में, इच्छुकों को अपने पूरे इतिहास, आपराधिक रिकॉर्ड, यदि कोई हो, समाज में योगदान, राजनीतिक अनुभव और अन्य अन्य विवरणों को घोषित करने की जरूरत है।” उन्होंने कहा कि आप को आपराधिक पृष्ठभूमि वाले या भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना करने या “चरित्र से जुड़े आरोपों” का टिकट नहीं देना होगा। “आगे, सभी संभावित उम्मीदवारों को शपथ पत्र पर हस्ताक्षर करना चाहिए कि वे विधायक के रूप में चुने गए किसी भी वीवीआईपी लाभ नहीं लेंगे,” आप ने कहा। उन्होंने कहा कि पार्टी औपचारिक रूप से 2 अक्टूबर को यहां अपना चुनाव अभियान औपचारिक तौर पर लात मार देगी, जन्म नरोदा और साबरमती आश्रम के बीच 22 किलोमीटर लंबी सड़क शो के साथ महात्मा गांधी की सालगिरह। इस वर्ष के बाद के चुनाव होने हैं

  • tags

Related Posts

Got Something To Say:

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*